आज भारतीय जनता पार्टी के सभी शुभेच्छकों और कार्यकर्ताओं के लिए बहुत महत्वपूर्ण एवं शुभ दिन है।

आज हमारी पार्टी का सदस्यता अभियान प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी द्वारा शुभारंभ किया गया

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि भाजपा विश्व की सबसे बड़ी और सबसे जीवंत पार्टी है। हमारी पार्टी भारत के लोकतांत्रिक क्षेत्र में काम करने वाले सभी राजनीतिक दलों में अनूठी पार्टी है, क्योंकि ये कार्यकर्ताओं की पार्टी है।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि मा 0 प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी ने सत्ता के सर्वोच्च पद पर होने के बाद भी संगठन को पूरा समय दिया है यह बात उन्हें बहुत खास बनाती हैं इस बात की जितनी प्रसंशा की जाए कम है.

हमारे लिए संगठन महज एक कागज पर बनी हुई प्रक्रिया नहीं, बल्कि हमारी पार्टी का प्राण और आत्मा है और आज नए संगठन की रचना की शुरुआत सदस्यता से हो रही है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नडा भाजपा के सभी शुभेच्छकों, देश के सभी नागरिकों और पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से अपील की कि आइए, फिर से एक बार भाजपा से जुड़ें और हमारे संगठन को एक नई ऊंचाई के शिखर तक ले जाएं।
इस कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश प्रवक्ता प्रोफेसर सुनीता बौड़ाई विद्यार्थी जी ने प्रतिभाग किया और इस एतिहासिक दिवस की साक्षी बनी.
प्रदेश प्रवक्ता प्रोफेसर सुनीता का कहना है कि विश्व की सबसे बड़ी पार्टी की सदस्य बनना उन्हें गौरवान्वित करता हैं, आगे उन्होंने बताया कि आज कार्यक्रम में प्रतिभाग करके बहुत प्रसन्न है, उनके साथ भाजपा से जुड़ी डॉ वंदना जी ने भी सहभागिता की. प्रदेश प्रवक्ता प्रोफ़ेसर सुनीता ने कहा कि भारत के प्रत्येक वासी जो 18 वर्ष के हैं वो सभी भाजपा के नए सदस्यता अभियान से जुड़ें और 88 00 00 2024 पर मिस्ड कॉल कर सदस्य बनें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *