राजधानी देहरादून मे पहली बार राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकाअर्जुन खरगे की देहरादून के बन्नू स्कूल मे एक बड़ी रैली होने जा रही है, वही कांग्रेस रैली को लेकर गदगद है। परेड ग्राउंड मे रैली को परमिशन न दिए जाने को लेकर यशपाल आर्या ने कहा की भाजपा सरकार पर साधा निशाना कहा की सत्ता की हनक को दर्शाता है, अब हमने बन्नू स्कूल मे सभी तैयारी पूरी हो गई तो अब हमें परेड ग्राउंड के लिए बोला रहा है।

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष गणेश गोदियाल को ने कहा कि मे उन सभी आमजन को आमंत्रित करता हूं जो अभी भी कांग्रेस की तरफ देख रहे हैं और जिनको इस भाजपा सरकार में न्याय नहीं मिला जो न्याय की तरफ देख रहे हैं मैं उन सभी लोगों को इस रैली में आमंत्रित करता हूं।

लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी उत्तराखंड कांग्रेस की चुनावी तैयारियों को धार देने के लिए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे 28 जनवरी को देहरादून में विशाल रैली करेंगे..खरगे की रैली में प्रदेशभर से पार्टी कार्यकर्ता सम्मिलित होंगे। उत्तराखंड कांग्रेस के तमाम नेता रैली की तैयारियों में जुटे हुए हैं. इसी के तहत कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा और नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य के साथ ही तमाम पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने बन्नू ग्राउंड,रेसकोर्स, देहरादून पहुंचकर कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया.. इस दौरान समय रहते कार्यो को पूर्ण करने के निर्देश दिए गए हैं. नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने बताया कि मल्लिकार्जुन खड़गे देहरादून में विराट कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे, हजारों की संख्या में कार्यकर्ता और स्थानीय जनता इस कार्यक्रम में शिरकत करेंगी, पार्टी की ओर से सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed