भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने पौड़ी मे एक पत्रकार की गिरफ्तारी को कानूनी विषय बताते हुए कांग्रेस के आरोपों को निराधार बताया।
चौहान ने आरोप लगाया कि अंकिता हत्याकांड मे कांग्रेस राजनैतिक रोटियां सेकती रही है और इस मामले मे जनता उसे नकार भी चुकी है। उन्होंने कहा कि यह गिरफ्तारी किसी अन्य मामले मे हुई है और किसी के इशारे पर नही, बल्कि विधिसम्मत है। जहाँ तक अंकिता हत्याकांड का सवाल है तो उसमे जांच एजेंसियों के द्वारा सटीक जांच की गयी है और न्यायालय ने भी जांच पर संतोष जताया है आरोपी जेल मे है और मामले की सुनवाई चल रही है। किसी को बचाया नही गया, बल्कि जांच मे जो भी नाम सामने आये उन पर कार्यवाही हुई है। कांग्रेस की खीज इसी कारण से है कि उसे अपनी राजनैतिक यात्रा मे जन समर्थन नही मिला। वह अंकिता के परिजनों की भावनाओं से खिलवाड करने मे भी पीछे नही रही। तमाम अनर्गल दुष्प्रचार भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ करते रहे। लेकिन जनता ने कांग्रेस के प्रायोजित दुष्प्रचार पर भरोसा नही किया, क्योंकि सीएम धामी बिना काल खंड के भर्ती घोटालों की जांच और कानून व्यवस्था मे भी जांच एजेंसियों को खुली छुट देने के फ़ैसलों से जीरो टॉलरेंस को साबित कर चुके हैं। अंकिता प्रकरण मे भी उन्होंने खुद घटना का संज्ञान लिया और 24 घण्टे मे आरोपी सलाखों के पीछे हो गए।
कांग्रेस को निराधार आरोपों का परित्याग कर वास्तविकता को स्वीकार करने की जरूरत है। सच यही है कि कांग्रेस हर मामले को राजनैतिक चश्मे से देख रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed