राजधानी देहरादून में आज दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है जहां एक नाबालिक लड़की की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। कांग्रेस विधायकों को जैसे

ही घटना का पता चला सभी‌ विधायक सदन की‌ कार्यवाही को छोड मौके पर पहुँचे और हंगामा किया

कांग्रेस की विधायक ममता राकेश और अनूपमा रावत का कहना है की नाबालिक से काम कराया जा रहा था जिसकी भनक पुलिस को नहीं थी। साथ ही कांग्रेस ने रेप के बाद हत्या करने का आरोप लगाया है और पुलिस पर सवाल खड़े किए हैं।

हालांकि देहरादून एसएसपी अजय सिंह का कहना है कि एक नाबालिक लड़की ने आत्महत्या की है यह बिहार के रहने वाली है जो फ्लैट के काम करती थी। आज अचानक उस लड़की ने आत्महत्या कर ली है। अभी मामले की जांच की जा रही है शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे हैं और फ्लैट में रहने वालों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

एसएसपी ने कहा कि आखिर आत्महत्या करने के पीछे लड़की का क्या कारण रहा है वही इस पर राजनीति होती हुई भी नजर आई क्योंकि कांग्रेस के कई बड़े नेता लड़की के घर पर पहुंचे और उन्होंने सरकार पर आरोप लगाया कि सरकार का लॉ एंड ऑर्डर फेल हो चुका है और लगातार विपक्ष विधानसभा में भी हंगामा करता आया है लेकिन लॉ एंड ऑर्डर सुधारने का नाम नहीं ले रहा है। इतना ही नहीं बल्कि लड़की के परिवार वालो ने भी एमएलए हॉस्टल के सामने हंगामा काटा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed