चंपावत जिले के एक गांव की नाबालिक लड़की से दुष्कर्म करने का आरोप आरोपी भाजपा मंडल अध्यक्ष सहित पूर्व में छात्र संघ सहित विभिन्न महत्पूर्ण पदों पर निभा चुका है जिम्मेदारी।
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह वानी की विधानसभा में एक अजीब दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जनपद चंपावत में बीजेपी मंत्र तामली के मंडल अध्यान कमल रावत कि खिलाफ नाबालिक लड़की से दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए कोतवाली चंपावत केस दर्ज हो गया है। कोतवाली पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर विभिन्न धाराओं में मामला पंजीकृत है।
शुक्रवार को जनपद के नजदीकी गांव की एक नाबालिक लड़की की मां ने भाजपा मंडल अध्यक्ष कमल रावत पर दुष्कर्म करने डरा धमका कर मुंह न खोलने के आरोप में पोक्सो एक्ट 5/6 363,354,506,363,376 के तहत केस दर्ज हो गया है। कोतवाल योगेश उपाध्याय ने बताया कि नाबालिक लड़की की मां की ओर से तहरीर दी गई थी कि भाजपा के मंडल अध्यक्ष कमल रावत ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म, व मारपीट किया गया है। जिसके बाद यह किसी को नहीं बताने के मामले में दबाव बना रहा था। बताया कि ममला दर्ज होने के बाद पुलिस टीम आरोपी को गिरफतार करने में जुटी है। जल्दी ही आरोपी को गिरफतार किया जाएगा। बताया कि मामले की जांच चौकी प्रभारी पिंकी वानी कर रही है।
बीजेपी मंडल अध्यन लम्बे समय से नाबालिक बच्ची का बना रहा था इक्स का शिकार। भाजपा मंडल अध्यक्ष कमल रावत काफी लम्बे समय से क्षेत्र में नाबालिक को अपना अय्याशी का शिकार बनाता आ रहा है। बताया जा रहा है कि इससे पहले भी भाजपा नेता पर मारपीट व अन्य मुकदमे हो चुके हैं और क्षेत्र में छवि खराब बताई जा रही है। लोगों को अकसर सता का डर दिखाया जाता था पूर्व छात्र संघ अध्यन सहित अन्य महत्पूर्ण पदों की जिम्मेदारी निभा चुका है आरोपी।
पूर्व में छात्र संघ पद सहित वर्तमान में भाजपा मंडल अध्यक्ष वर्तमान में पंचायत सदस्य के साथ- साथ भाजपा में एक महत्पूर्ण पद पर मंडल अध्यन के रूप में जिम्मेदारी निभा रहा था

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed