सभी रामभक्तो को हार्दिक बधाई और शुभकामनाये,आदरणीय प्रधानमंत्री जी व आंदोलन को दिशा देने वाले समस्त हुतात्माओं का हार्दिक अभिनंदन : डा.नरेश बंसल भाजपा राष्ट्रीय सह-कोषाध्यक्ष व सासंद राज्य सभा डा.नरेश बंसल ने धर्मनगरी अयोध्याजी में श्रीराम जन्म भूमि मंदिर पर रामलला के पावन विग्रह की प्राण प्रतिष्ठा को एतिहासिक बताया है व अत्यंत हर्ष व्यक्त किया है। समस्त राम भक्तो को हार्दिक बधाई और शुभकामनायें दी हैं। डा. नरेश बंसल ने कहा की यह भाव विभोर करने वाला पल है और वह अत्यंत सौभाग्यशाली है कि उनके जीवन मे यह पल आया है।
डा. नरेश बंसल ने कहा कि आज का दिन हम जैसे लाखों-करोड़ों रामभक्तों के लिए बहुत खास दिन है। श्रीराम जन्मभूमि पर भव्य मंदिर बनाने का स्वप्न संजोये कई पीढियां परलोक सिधार गईं। 500 साल मे बहुत से हुतात्माओं ने अपना सर्वस्व बलिदान किया। आज जब वो स्वप्न सच हुआ है तो आंखें नम हैं।आज केवल नेत्र ही नहीं अपितु शरीर का रोम-रोम जैसे श्रीराम लला का दर्शन कर रहा है। अद्भुत, अव्यक्त और अलौकिक है, मेरे राम का 500 वर्षों के निर्वासित जीवन के बाद एक भव्य राष्ट्र महल में लौटना। आज रामलला की शुभ प्राणप्रतिष्ठा की मंगल बेला में कोटि-कोटि नमन उन हुतात्माओं को, जिनके बलिदानों की नींव पर आज श्रीराम जन्मभूमि मंदिर के स्वर्ण शिखर दमक रहे हैं। संपूर्ण विश्व के सनातनी समाज को अनन्त शुभकामनाएं माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी जी के नेतृत्व में हमें भारत का सांस्कृतिक उत्थान देखने का सौभाग्य मिल रहा है। ऐसा युग प्रवर्तक नेतृत्व सदियों में एक बार ही मिलता है।आज पूरा विश्व मोदी जी के आह्वान पर राममय है डा. नरेश बंसल ने कहा की आज करोड़ों राम भक्तों की शपथ पूर्ण हुई है। मंदिर वही स्थापित हो गया है। वैदिक परम्पराओं के अनुरूप 11 दिनों के कठिन व्रत कर प्रधानमंत्री जी ने रामलला के विग्रह की प्राण प्रतिष्ठा की है।
भाजपा राष्ट्रीय सह-कोषाध्यक्ष व सासंद राज्य सभा डा.नरेश बंसल ने कहा कि निश्चित रूप से सैकड़ों वर्षों तक हमारी कई पीढ़ियों ने इस सुखद पल की कल्पना की है। प्रभु रामलला की कृपा से हमारी पीढ़ी को धर्म नगरी अयोध्या जी में उनकी जन्मभूमि पर श्रीराम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव के साक्षी होने का परम सौभाग्य मिला है इस शुभ अवसर पर मोहाली के विभिन्न मंदिरो में आयोजित भजन कीर्तन, अखंड रामायण पाठ कार्यक्रम में डा.नरेश बंसल ने सहभागिता की एवं महोत्सव में वर्चुअली जुड़कर रामभक्तों के साथ इस ऐतिहासिक क्षण के साक्षी बने डा. नरेश बंसल ने कहा कि प्रभु रामलला के मनोहारी विग्रह के दर्शन कर करोड़ों रामभक्तों के नयन सजल है और हृदय राममय है। सैकड़ों वर्षों की प्रतीक्षा और लाखों राम भक्तों के संघर्ष व बलिदान के परिणामस्वरूप आज अयोध्या जी में हो रही है। श्रीराम विग्रह की प्राण प्रतिष्ठा अलौकिक और अविस्मरणीय अनुभूति है।
डा. नरेश बंसल ने आदरणीय प्रधान मंत्री को इस पुनीत पावन कार्य हेतु बधाई देते हुए कहा कि मोदी है तो मुमकिन है,मोदी की गारंटी है।बंसल ने कहा कि कई पीढ़ियों के संकल्प को सिद्ध करने के लिए प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी का सभी रामभक्तों की ओर से हार्दिक अभिनंदन। इस आंदोलन को दिशा देने वाले पूज्य संत – महात्माजन, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सभी स्वयंसेवक, कारसेवक एवं धार्मिक, सांस्कृतिक, राजनीतिक व सामाजिक संगठन समेत सभी रामभक्तों को हृदयतल से बधाई।
डा. नरेश बंसल ने कहा कि हमें अपने अंदर भी श्री राम के आदर्शो को बसाना होगा ।यह भारत के स्वर्णिम युग की शुरुआत है ,राम राज्य की शुरुआत है ,सनातन की विजय है सनातन को गाली देने वालो को सबक है,सनातन ही पुरातन है,था,है और रहेगा । राम इस देश की आत्मा है व हर सनातनी के मन मे राम बसे हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed