लखनऊ : मोहनलालगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से नौ दिन पहले भाई-बहनों से झगड़े के बाद घर से नाराज होकर निकली किशोरी को बहला फुसलाकर नौकरी दिलाने का झांसा देकर एक निजी फैक्ट्री का मजदूर अपने साथ ले गया. इसके बाद अपने एक साथी के साथ मिलकर कई दिनों तक किशोरी को बंधक बनाकर गैंग रेप किया. होश में आने पर पीड़ित किशोरी ने आसपास के लोगों से मदद मांग कर बीते शनिवार को अपने घर पर सूचना दी. जिसके बाद मां की सूचना पर फैक्ट्री पहुंची पुलिस ने किशोरी को मुक्त कराया.

किशोरी की मां का आरोप है कि बेटी के मिलने के बाद पुलिस आरोपियों पर कार्रवाई के लिए चार दिनों तक टरकाती रही. बुधवार को सोशल मीडिया पर मामला वायरल होने बाद पुलिस ने आननफानन तहरीर लेकर दो आरोपियों पर गैंगरेप, पाॅक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी नागेश को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस फरार दूसरे आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है.

मोहनलालगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी मजदूर की पत्नी ने बताया कि उसकी बेटी (17) अपने भाई-बहन से झगड़ा करने के बाद 11 सितंबर को घर से चली गई थी. काफी खोजबीन के बाद भी बेटी का कुछ भी पता न चलने पर 12 सितंबर को थाने पर लिखित शिकायत दी थी. पुलिस ने जांच की बात कहकर बिना मुकदमा दर्ज किए उसे चलता कर दिया था. 16 सितंबर को एक फोन आया और उसने बेटी के गोपालखेड़ा की एक फैक्ट्री में होने की बात कही. इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बेटी को आरोपियो‌ं के चंगुल से मुक्त कराया.

पुलिस पूछताछ में किशोर ने बताया घर से निकलने के बाद वह नाराज होकर एक जगह बैठी थी. इसी दौरान चालक नागेश निवासी समाधा थाना असोहा, जनपद उन्नाव उसके पास आया और फैक्ट्री में नौकरी दिलाने की बात कह कर अपने दोस्त मो. शरीफ निवासी लालपुर दसंवतपुर थाना करौता जनपद बाराबंकी के मोहनलालगंज के गोपालखेड़ा स्थित एक फैक्ट्री के कमरे पर ले गया. जहां उसके साथ नागेश व मो. शरीफ ने कई दिनों तक गैंगरेप किया. होश आने पर उसने आसपास के लोगों से मदद मांगी तब उन्होंने फोन कर मां को सूचना दी. इंस्पेक्टर संतोष कुमार आर्य ने बताया कि किशोरी की मां की तहरीर पर दो आरोपियों पर गैंगरेप व पाॅक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी नागेश को गिरफ्तार कर लिया गया है. फरार दूसरे आरोपी मो. शरीफ की तलाश जारी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed