केरल का रहने वाला है अभियुक्त, एक तरफा प्यार में अभियुक्त द्वारा घटना को अंजाम देने का किया गया था प्रयास

कोतवाली डोईवाला

आज दिनांक 05/01/24 को थाना डोईवाला क्षेत्रान्तर्गत भानियावाला निवासी युवती द्वारा प्रा0पत्र दिया कि केरला निवासी रियास नाम के एक व्यक्ति द्वारा वादनी का हाथ खीचकर उनके साथ अभद्रता की तथा विरोध करने पर अभियुक्त द्वारा उसके ऊपर तेजाब फेंका गया परन्तु शिकायतकर्ता द्वारा अपने आप को बचाते हुए हट जाने से तेजाब उस पर नही गिरा, जिस पर रियास उपरोक्त शिकायतकर्ता व उसके परिजनो को जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गया। प्रा0पत्र के आधार पर कोतवाली डोईवाला पर मु0अ0स0 05/2024 धारा- 354/326b/506 भादवि बनाम रियाज पंजीकृत कर घटना के संबंध में उच्चाधिकारी गणों को अवगत कराया गया।
घटना की गंभीरता के दृष्टिगत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतू प्रभारी निरीक्षक डोईवाला को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए थाना डोईवाला पर पुलिस टीमें गठित की गई।
गठित पुलिस टीम द्वारा स्थानीय सूचना तन्त्र को सक्रिय कर घटनास्थल के आस-पास व संभावित स्थानों पर लगे सीसीटीवी कैमरो का अवलोकन कर आरोपी की गिरफ्तारी हेतु उच्चस्तरीय सुरागरसी-पतारसी की गई।
पुलिस टीम द्वारा की गई त्वरित कार्यवाही से पुलिस को अभियुक्त रियास पीपी पुत्र पल्लीप्परामबा निवासी कुनयील किजुहुपरामबा केरला उम्र 35 वर्ष को जौलीग्रान्ट क्षेत्र से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त हुई।

पूछताछ के विवरण :-

पूछताछ में अभियुक्त द्वारा बताया गया कि वह बेंगलुरु में कार सेल्स व ड्राइविंग का काम करता है, बैंगलुरु में एक कॉमन फ्रेंड के जरिये उसकी पहचान उक्त युवती से हुई थी, जो बेंगलुरु में पढ़ती थी। उसके बाद उनकी इंस्टाग्राम और फेसबुक पर उनकी बातें होती थी। जून में उक्त युवती देहरादून वापस आ गयी तथा वर्तमान में हिमालयन हॉस्पिटल में नौकरी कर रही थी। अभियुक्त आज दिल्ली से डिजायर कार लेकर देहरादून आया था तथा द्वेषपूर्वक उसके द्वारा लड़की के ऊपर तेजाब फेकने का प्रयास किया गया।

नाम पता अभियुक्त

रियास पीपी पुत्र पल्लीप्परामबा निवासी कुनयील किजुहुपरामबा केरला उम्र 35 वर्ष

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed