भाजपा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के उत्तराखंड में टिहरी गढ़वाल लोकसभा के अंतर्गत विकास नगर विधानसभा में आगमन पर कहा कि मैं आपको विश्वास दिलाती हूं कि मैं और हमारे पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता हम सब मिलकर निश्चित रूप से रात दिन मेहनत करके, इस बार रिकॉर्ड मतों से आदरणीय नरेंद्र मोदी जी के हाथों को मजबूत करेंगे । जनता मन बना चुकी है कि तीसरी बार हमारे देश का नेतृत्व हमारे आदरणीय मोदी जी ही करेंगे ।
और उत्तराखंड के विकास के लिए हमारे मुख्यमंत्री जी द्वारा जिस तरह से अनेकों नए कानून बना कर देश के अंदर एक नजीर पेश की है । निश्चित ही हमारा राज्य देश में अग्रणी भूमिका निभायेगा


जैसे कि हमारे प्रधानमंत्री जी ने पिछली बार कहा था कि आने वाला दशक उत्तराखंड का दशक है आज मैं भी कह सकती हूं ,कि जिस तरह से उत्तराखंड में युवा शक्ति, महिला शक्ति , किसानों, वंचितों, शोषितों और अंतिम छोर में बैठे हुए व्यक्ति के लिए केंद्र सरकार और राज्य सरकार ने मिलकर विकास के कार्य कर रही है ,आने वाले समय में मुझे पूर्ण विश्वास है कि उत्तराखंड देश के विकास में सर्वोच्च राज्य होगा ।
आज देश विकास की राह पर तेजी से दौड़ रहा है।
विगत दस वर्षों में देश के प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में देश नई-नई उपलब्धियां प्राप्त कर रहा है। अनेकों जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से हर वर्ग को लाभ पहुंच रहा है।
हम सब महिलाएं सौभाग्यशाली हैं, कि आज हमारे देश की सर्वोच्च पद पर हमारी आदिवासी महिला श्रीमती द्रौपदी मुर्मू जी , विराजमान है ।
जिस तरह से उत्तराखंड के प्रति प्रधानमंत्री जी का विशेष लगाव है । उसी का प्रतिफल है कि आज उत्तराखंड मैं इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलप किवे जा रहे है ।
वह चाहे रोड कनेक्टिविटी हो , रेल कनेक्टिविटी हो , मोबाइल कनेक्टिविटी हो , नए डेस्टिनेशन तैयार किया जा रहे हैं, जिसके कारण आज उत्तराखंड विश्व के पटल पर तीर्थाटन और पर्यटन का हब बनता जा रहा है , जिससे स्वरोजगार के संसाधन उपलब्ध होंगे ।
मैं आप समस्त देवतुल्य जनता से विनम्र अपील करती हूँ कि आगामी 19 अप्रैल को मोदी जी के हाथों को मजबूत करने के लिए, देश में राष्ट्रवादी सरकार चुनने के लिए, मातृशक्ति के स्वाभिमान के लिए, युवाओं के उज्ज्वल भविष्य के लिए, किसानों की समृद्धि के लिए और मुझे आशीर्वाद देने के लिए कमल का बटन दबाएं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed