बनखंडी स्थित रामलीला प्रांगण में आयोजित अखंड रामायण पाठ में पहुंचे डॉक्टर अग्रवाल ने कहा कि श्री राम अब टाट से अपने भव्य, दिव्य और नव्य महल में विराजित होने जा रहे हैं उन्होंने कहा कि 500 साल के लंबे संघर्ष के बाद श्री राम भक्तों के लिए आज का दिन विशेष उत्साह से भरा है।

डॉ अग्रवाल ने कहा कि आज पूरे देश के साथ विदेश में भी अयोध्या में श्री राम मंदिर के उद्घाटन के अवसर पर कार्यक्रम आयोजित किया जा रहे हैं। इस दौरान डॉक्टर अग्रवाल ने भी अखंड रामायण पाठ कर राम नाम के भजनों को गुनगुनाया।

इस अवसर पर रामलीला कमेटी के महामंत्री हरीश तिवारी ने बताया कि अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होने पर रामलीला प्रांगण से मंगलवार को नगर भर में भव्य शोभायात्रा निकाली जाएगी। जिसमें राम दरबार सहित ब्रह्मा, विष्णु व महेश जी की झांकियां प्रमुख रूप से आकर्षण का केंद्र रहेंगी। उन्होंने सभी राम भक्तों से शोभायात्रा में शामिल होने का आवाहन किया इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष सुमित पवार, रामलीला कमेटी के अध्यक्ष विनोद पाल, महामंत्री हरीश तिवाड़ी, उपाध्यक्ष सतीश पाल, निर्देशक मनमीत कुमार, दृश्य निर्देशक संजय शर्मा, मिलन कुमार, निवर्तमान पार्षद शिवकुमार गौतम, राजेश दिवाकर ललित शर्मा, नीरज, मनोज गर्ग, राजेश कोठियाल, साजन, अनिल धीमान, अशोक पाल, सुभाष पाल, पवन पाल, सुशील पाल, विनायक कुमार, नीतीश पाल, अभिनव पाल, अपार गर्ग, अंकुश मौर्य, मयंक शर्मा, विमल शर्मा, दुर्गेश कुमार सहित रामलीला कमेटी के पदाधिकारी व स्थानीय जनता रामभक्त उपस्थित रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed